कोरोना से इस राज्य में और खराब होंगे हालात, मुख्यमंत्री ने चेताया, सख्ती का दिया संकेत

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि आने वाले दिनों में महाराष्ट्र में स्थिति और गंभीर हो सकती है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने महामारी से निपटने के लिए प्रभावी काम किया है

कोरोना का कहर भारत में तेज़ी से बढ़ते हुए दिख रहा है, आपको बता दें कि ऐसे में देश में सर्वाधिक कोरोना संक्रमित मरीजों वाले राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि आने वाले दिनों में महाराष्ट्र में स्थिति और गंभीर हो सकती है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने महामारी से निपटने के लिए प्रभावी काम किया है।

coronavirus india

आपको बता दें कि ठाकरे ने यह बात ऐसे समय पर कही है जब राज्य में हर दिन कोरोना के 20 हजार से अधिक केस सामने आ रहे हैं और संक्रमितों की संख्या शनिवार को 10 लाख से अधिक हो गई। गौरतलब है कि वहीँ राज्य में 29 हजार से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं।

गौरतलब है कि कोरोना पर काबू के लिए सख्त उपायों का जिक्र करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, ”राज्य सरकार सोशल डिस्टेंशिंग नियमों को सुनिश्चित करने के लिए कुछ कठोर कदम उठा सकती है।” उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोविड-19 रूल्स तोड़ने वालों के खिलाफ फाइन लगा सकती है।

वहीँ ठाकरे ने कहा, ”लोगों को जिम्मेदारी उठानी होगी और सोशल डिस्टेंशिंग नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा।”  मुख्यमंत्री ने 15 सितंबर से राज्यभर में शुरू होने जा रहे घर-घर सर्वे का ऐलान करते हुए लोगों से अपील की कि वे इसमें सक्रियता से भाग लें। उन्होंने कहा कि इस अभियान में वरिष्ठ नागरिकों और अन्य बीमारियों से जूझ रहे लोगों की जानकारी भी एकत्रित की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *