चार दिन बाद होनी थी शादी, पुलिस वाले ने मारी युवती को गोली, दो बच्चों का पिता है आरोप

घायल युवती के परिजनों के अनुसार गोली चलाने वाला युवक शादीशुदा होकर दो बच्चों का पिता है।

बड़वानी। नर्मदा पुल के समीप स्थित नर्मदा मंदिर के पास मंगलवार सुबह एक विवाहित युवक ने पहले एक युवती को गोली मार दी, बाद में खुद के ऊपर से भी फायर करके जान देने की कोशिश की। गंभीर रूप से घायल युवक और युवती दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया है।
Shot the young woman

युवक शादीशुदा व दो बच्चों का पिता है

घायल युवती के परिजनों के अनुसार गोली चलाने वाला युवक शादीशुदा होकर दो बच्चों का पिता है। वहीं जिस युवती को गोली मारी गई है, उसकी चार दिन बाद 28 नवम्बर को शादी होने वाली है। युवती के परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह नर्मदा पुल के समीप स्थित नर्मदा मंदिर में वे बेटी की शादी का आमंत्रण पत्र रखने आए थे। जैसे ही कार से लौटने लगे तो बाइक से नर्मदा नगर निवासी 26 वर्षीय करण पिता मंसाराम आया और अपनी बाइक कार के सामने अड़ा दी। युवती के परिजन कुछ समझ पाते इससे पहले युवक बाइक से उतरा और अपनी रिवाल्वर से युवती पर गोली चलाई, जो युवती के दाएं कान के पास गर्दन में लगी।

युवक और युवती दोनों पुलिस विभाग में करते हैं नौकरी

वहीं इसके बाद युवक ने खुद के सीने पर भी फायर कर लिया। घटना के बाद मौके पर हंगामे की स्थिति बन गई। आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। वहीं सूचना मिलने पर निसरपुर चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों पुलिस विभाग में नौकरी करते हैं। लेकिन किस पद पर हैं और कहां पदस्थ हैं, यह बताने से परिजन बच रहे हैं। पुलिस ने घायल युवक-युवती को बड़वानी जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल के डॉ राजेश जैन ने बताया कि युवक व युवती की हालत स्थिर बनी हुई है। निसरपुर पुलिस ने मौके से रिवाल्वर बरामद की है। जबकि कुछ लोगों द्वारा इसे प्रेम प्रसंग का मामला भी बताया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *