यहां दो आतंकियों की छिपे होने की आशंका, भारतीय जवानों की कार्रवाई जारी

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई से पहले आतंकियों को सरेंडर करने का मौका दिया लेकिन हर बार उन्होंने फायरिंग कर जवाबी कार्रवाई की

साउथ कश्मीर के जनपद कुलगाम के ओके गांव में भारतीय जवानों ने आतंकियों को घेर लिया है। क्षेत्र में दो आतंकियों की मौजूदगी की आशंका जताई जा रही है। भारतीय जांबाजों ने जवाबी कार्रवाई से पहले कई बार आतंकियों को सरेंडर करने को कहा है, लेकिन जवाबी कार्रवाई में आतंकी सुरक्षाबलों पर लगातार फायरिंग कर रहे हैं।

J&amp,amp encounter, three millitant killed

भारतीय जांबाजों के मुताबिक ये दोनों आतंकी स्थानीय हैं। फिलहाल इनकी पहचान और ये किस आतंकी संगठन से ताल्लुक रखते हैं, इस बारे में कोई सूचना नहीं है।

पुलिस से प्राप्त सूचना के मुताबिक आज सवेरे हल्की बर्फबारी के बीच उन्हें कुलगाम के ओके गांव में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली। खबर मिलते ही सुरक्षाकर्मी गांव पहुंचे और दहशतगर्दों का पता लगाने से पहले उन्होंने गांव को घेर लिया। सर्च ऑपरेशन शुरू करते ही एक घर में छिपे कई आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आते देख उन पर फायरिंग शुरू कर दी।

घेराबंदी में फंसे दो आतंकी

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई से पहले आतंकियों को सरेंडर करने का मौका दिया लेकिन हर बार उन्होंने फायरिंग कर जवाबी कार्रवाई की. फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग का दौर जारी है। घेराबंदी में दो आतंकियों के फंसे होने की खबर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close