बागपत और मेरठ पहुंचे कांग्रेस के ये नेता, कहा जहरीली शराब से मरने वालों को मुआवजा दे सरकार

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू शुक्रवार को बागपत के चमरावल गांव पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से जिले में सात लोगों की मौत हो गई है,

बागपत, 19 सितम्बर यूपी किरण। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू शुक्रवार को बागपत के चमरावल गांव पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से जिले में सात लोगों की मौत हो गई है, लेकिन सरकार और अधिकारी इस मामले को दबाने में लगे हुए हैं। वहीं पीड़ित परिवारों को अब तक कोई मुआवजा नहीं दिया गया है। सरकार की नीति और नीयत में खोट है।


आपको बता दें कि उन्होंने कहा आम आदमी आज परेशानियों से जूझ रहा है। सरकार और प्रशासन की टीम लगाकर विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है, लेकिन कांग्रेस आम जनता के लिए संघर्ष करेगी और सच की आवाज को दबने नहीं देगी।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जहरीली शराब के खेल में बड़े- बड़े लोग शामिल हैं। पीड़ित परिवारों ने साफ तौर पर कहा है कि मौत जहरीली शराब से हुई है। इससे पहले पश्चिम उत्तर प्रदेश के ही सहारनपुर में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आ चुका है, मेरठ के गांव में भी ऐसे मामले सामने आए हैं। लेकिन सरकार हर बार मामलों को दबाने का खेल करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *