UP- जोरदार धमाके से दहला ये इलाका, एक के बाद एक निकलती रहीं लाशें, दर्दनाक मंजर देख कांप गए लोग

दुर्घटना में चार लोग बुरी तरह से जख्मी भी हो गए थे

उत्तर प्रदेश॥ शामली में कैराना में बीती शाम को भूरा बाईपास स्थित एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में चार लोगों की मृत्यु के पश्चात पुलिस एक्‍शन मोड में आ गई है।

blast

दुर्घटना में चार लोग बुरी तरह से जख्मी भी हो गए थे। मध्य रात्रि अफसरों के आदेश पर इस मामले में फैक्ट्री संचालक समेत चार लोगों के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक अवैध फैक्ट्री के संचालक की तलाश में रातभर पुलिस ने हरियाणा में दबिश दी। मुख्य आरोपित पुलिस पकड़ में नहीं आने पर पुलिस ने उसकी फैमिली तथा रिश्तेदारों को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

अधिकारियों ने कार्रवाही के लिए बनाई टीम

आपको बता दें कि भूरा बाईपास रजवाहे की पटरी पर बहुत दिनों से एक आचार बनाने की फैक्ट्री बन्द पड़ी थी। उसे पानीपत निवासी राजू (प्रतीकात्मक नाम) ने किराए पर लेकर उस में इलीगल रूप से पटाखा बनाने की फैक्ट्री का संचालन शुरू कर दिया था,जिसमें 25 लोग कार्य कर रहे थे, मगर बीते कल को वहां पर सिर्फ नौ लोग थे।

शाम के वक्त तकरीबन 4:30 बजे फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ था। इस दुर्घटना में चार लोगों के मौत हो गई थी। डीएम, पुलिस अधीक्षक, दमकल विभाग अधिकारी सभी मौके पर पहुंचे थे। डीएम ने इस मामले में जांच के लिए एक मजिस्ट्रेट स्तर की टीम भी गठित की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *