खुद को धोनी समझ रहा ये टीम इंडिया का ये बड़ा खिलाड़ी, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

इंडियन टीम मैनेजमेंट ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उनका विकल्प तलाशना शुरू कर दिया था।

नई दिल्ली॥ इंडियन टीम मैनेजमेंट ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए उनका विकल्प तलाशना शुरू कर दिया था। इस दौड़ में टीम मैनेजमेंट ने दिल्ली के युवा विकेटकीपर बैट्समैन रिषभ पंत पर सबसे अधिक विश्वास किया है।

Ashwin

शुरुआत में पंत को जब भी भारतीय क्रिकेट टीम में मौका मिला तो उन्होंने खुद को साबित भी किया। मगर अभी बीते कुछ वक्त से उनका प्रदर्शन में गिरावट दर्ज हुई है और सीमित ओवर क्रिकेट में पंत से पहले अब लोकेश राहुल को मौके दिए जा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद मानते हैं कि पंत के खेल में गिरावट का कारण एमएस माही से खुद की तुलना करना है। MSK ने कहा कि पंत अब अपने आदर्श माही से न सिर्फ अपनी तुलना कर रहे हैं बल्कि कई मायनों में वह उन्हें कॉपी करने की भी कोशिश कर रहे हैं, इसीके चलते उनके खेल में गिरावट आई है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर और पूर्व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने स्पोर्ट्सकीड़ा के फेसबुक पेज पर दिए एक इंटरव्यू में यह बात कही। माही के संन्यास से पहले जब टीम एक और विकेटकीपर तैयार करना चाहती थी तो रिषभ को इस जॉब के लिए सबसे बेहतर विकल्प समझा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *