अपने देश के लिए IPL से हट सकता है राजस्थान रॉयल्स का ये दिग्गज खिलाड़ी, लगी है करोड़ों की बोली

इंडियन प्रीमियर लीग-2021 के 14वें सत्र में राजस्थान रॉयल्स ने मुस्तफिजुर रहमान को उनके बेस रेट एक करोड़ रुपए की कीमत पर खरीदा था। लेकिन अब रहमान IPL नहीं खेल पाएंगे, ऐसान उनके बयान से लगता है।

इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में राजस्थान रॉयल्स को एक करारा झटका लग सकता है। दरअसल, चेन्नई में हुए मिनी ऑक्शन में उसने बांग्लादेश के जिस एक दिग्गज पर दांव लगाया था, उसने IPL से पहले अपने राष्ट्र के लिए खेलने को रखा है। ये क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान हैं। मुस्तफिजुर ने कहा है कि वो बांग्लादेश के लिए खेलने को लेकर IPL की चकाचौंध से हटने को तैयार हैं।

IPl

इंडियन प्रीमियर लीग-2021 के 14वें सत्र में राजस्थान रॉयल्स ने मुस्तफिजुर रहमान को उनके बेस रेट एक करोड़ रुपए की कीमत पर खरीदा था। परन्तु अब उन्होंने श्रीलंका के विरूद्ध होने वाली टेस्ट श्रंखला के लिए खुद को बांग्लादेश टीम में चयन के लिए उपलब्ध रखा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मुस्ताफिजुर और आलराउंडर शाकिब अल हसन समेत अपने कई खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग-2021 में हिस्सा लेने को मंजूरी दी है। शाकिब को कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा है।

इस खिलाड़ी के लि्ए IPL से पहले देश

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर ने बताया कि वो आईपीएल के लिए श्रीलंका के विरूद्ध होने वाली टेस्ट सीरीज को नहीं छोड़ना चाहते हैं। मुस्ताफिजुर ने कहा कि मैं वोकरूंगा, जो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड मुझे करने के लिए कहेगा। यदि वे मुझे श्री लंका के विरूद्ध टेस्ट टीम में रखते हैं तो मैं टेस्ट मैच खेलूंगा। अगर वे मुझे टेस्ट टीम में शामिल नहीं करते हैं तो वे जानते हैं कि मुझे क्या करना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *