नीतीश कुमार के CM बनने पर ये शख्स काट लेता है अपनी उंगलियां, पढ़ें पूरी कहानी

वहीं एक ऐसा भी शख्स है जिसने नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने की खुशी में अपने हाथ की उंगली ही काट दी। इस शख्स का नाम है अनिल शर्मा उर्फ अलीबाबा।

पटना। बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार है। नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है। चुनाव में मिली जीत का नेता से लेकर कार्यकर्ता अभी भी जश्न मना रहे हैं। वहीं एक ऐसा भी शख्स है जिसने नीतीश कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने की खुशी में अपने हाथ की उंगली ही काट दी। इस शख्स का नाम है अनिल शर्मा उर्फ अलीबाबा।

Anil Sharma

45 साल के अनिल बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव में रहते हैं। अनिल नीतीश कुमार का इतना बड़ा फैन है कि उनकी हर जीत पर अपनी उंगली काट लेता है। पिछले तीन बार से नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही यह युवकी हांथ की उंगली काट कर खुशी का इजहार करता है।

अनिल इस बार फिर से उंगली काटकर सुर्खियों में है। अनिल शर्मा ऊर्फ अली बाबा ने 2005 में सबसे पहले अपनी उंगली काट कर गौरेया बाबा को चढ़ाई थी और इसके बाद से ये सिलसिला जारी है। 2010 में अनिल ने नीतीश की जीत पर अपने हाथ की दूसरी उंगली काट दी। नीतीश कुमार जब 2015 में सीएम बने तब भी अनिल शर्मा ने अपनी एक और यानि तीसरी उंगली काटकर गौरैया बाबा को चढाया और इस बार भी नीतीश की ताजपोशी होते ही उसने फिर वही काम किया।

उंगली काटे जाने की सूचना पर पहुंचे मीडिया वालों को उसने कहा कि अगर इस बार नीतीश कुमार की सरकार नहीं बनती तो वो अपनी गर्दन भी काट लेता। उसने बताया कि जिस तरह से एग्जिट पोल में नीतीश कुमार को हारते हुए दिखाया जा रहा था उससे वह इतना गमगीन हो गया कि उसने 4 दिनों तक है खाना पीना भी छोड़ दिया था। अनिल ने बताया कि वो नीतीश कुमार की जीत की खुशी में अपनी उंगली काटता रहता है।

अनिल ने बताया कि जब तक सीएम उससे नहीं मिलेंगे वो अपना इलाज भी नहीं कराएगा। अनिल के गांव के ग्रामीणों ने बताया कि वो कहीं बाहर काम करता था लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही गांव आकर उसने अपनी संपत्ति बेची और फिर नीतीश कुमार का प्रचार करने लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *