International Travelers के लिए देश के इस राज्य ने कोरन्टाइन मानदंडों को हटाया, खोले गए स्कूल

सात फरवरी से 10वीं से 12वीं कक्षा के लिए कॉलेजों और स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया गया

तिरुवनंतपुरम, 4 फरवरी| केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई एक बैठक में राज्य में आने वाले सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों (International Travelers) के लिए क्वारंटाइन के मानदंडों को हटा दिया गया और साथ ही सात फरवरी से 10वीं से 12वीं कक्षा के लिए कॉलेजों और स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया गया।

emoved the quarantine norms- International Travelers

आपको बता दें कि यह फैसला राज्य में मौजूदा कोविड-19 दिशानिर्देशों की समीक्षा के लिए हुई बैठक के बाद आया है। हालांकि, नौवीं कक्षा तक के छात्रों की कक्षाएं 14 फरवरी से फिर से शुरू होंगी। ये नए दिशा-निर्देश ऐसे समय में आए हैं जब केरल में पिछले कई दिनों में रोजाना नए कोविड के मामले 50,000 से ऊपर थे, जो गुरुवार को घटकर 42,677 हो गए। राज्य में परीक्षण सकारात्मकता दर लगभग 43 प्रतिशत थी। (International Travelers)

मुख्यमंत्री, जिनका अमेरिका में इलाज चल रहा है, इस समय संयुक्त अरब अमीरात में हैं, रविवार को केरल पहुंचेंगे। विजयन ने यूएई से ऑनलाइन मोड के माध्यम से बैठक में भाग लिया, जो अब केरल में नया मानदंड बन गया है. (International Travelers)

इस बीच, आने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को जो रोगसूचक हैं, उन्हें सात दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन के बाद कोविड -19 परीक्षण से गुजरना पड़ता है।वहीँ विदेश से राज्य में पहुंचने के बाद आठवें दिन आरटी-पीसीआर जांच कराने की जरूरत भी हटा ली गई है. (International Travelers)

अंबानी को पछाड़ ये बिजनेसमैन बना विश्व का Top Ten अमीर, जानें किसके पास कितनी दौलत

भारत में कोरोना से अबतक इतने लाख लोगों की मौत, बन गया दुनिया का तीसरा देश

Glowing Skin के लिए घर पर बनाएं ये दो Natural Cream, लगाते ही गायब हो जायेंगे Acne, चमकने लगेगी Skin