कोरोना काल में कंगाल हुई ये जानी-मानी एक्ट्रेस, पैसों के लिए बेचना पड़ा॰॰॰

एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने अपनी कार, गहने बेच दिए हैं। मैं ऑटो रिक्शे से चिकिस्तक के पास जा रही हूं

कोविड आपदा ने कई लोगों के रोजगार छीन लिए और कई लोगों को अपने पेट भरने के लिए अपना सब कुछ बेचना पड़ा। यह केवल आम लोगों की बात नहीं है बल्कि बड़े-बड़े स्टार्स के साथ ऐसा हुआ है। इसी लिस्ट में शामिल रहीं एक्ट्रेस शगुफ्ता अली।

Actress Shagufta Ali

उन्होंने भी अपनी लाइफ में आई मुसीबतों का सामना किया और अब उन्होंने अपना दर्द बताया है। अब तक कई धारावाहिकों और फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शगुफ्ता अली भी लॉकडाउन पीरियड में रोजगार ना मिलने की वजह से आर्थिक तंगी का शिकार हो गईं। जी हाँ, और एक्ट्रेस की हालत तो ऐसी हो गई कि उन्हें अपने गहने और कार तक बेचना पड़ गई।

अब हाल ही में दिए एक बयान में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने एक फेमस वेबसाइट से बातचीत में कहा कि डायबिटीज के कारण मेरा पैर बुरी तरह से प्रभावित हुआ था। मेरा पैर सुन्न हो जाता और बहुत अधिक दर्द होता था। टेंशन के कारण मेरा शुगर लेवल भी बढ़ गया है। इसने मेरे आँख को भी प्रभावित किया है। इस कारण मुझे इलाज करवाना पड़ा था।

एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने अपनी कार, गहने बेच दिए हैं। मैं ऑटो रिक्शे से चिकिस्तक के पास जा रही हूं। मुझे फौरन जीने के लिए आर्थिक सहायता चाहिए। मैंने लोगों से लोन लिए है। इसके अलावा मुझे घर की ईएमआई, मेडिकल बिल भरने है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *