प्रेमिका के साथ रात बिताने के लिए शादीशुदा प्रेमी इतने घंटे के लिए काट देता था पूरे गांव की बिजली, पकड़ने पर हुआ ऐसा हाल

बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय और डहेरिया आदिवासी टोला की एक आदिवासी लड़की के बीच पिछले 5 वर्षों से प्रेम संबंध था.

बिहार के पूर्णिया जिले में प्रेम प्रसंग का ऐसा अजीब मामला सामने आया है,, जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया. आपको बता दें कि प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए तकरीबन 3 घंटे तक गांव की बिजली ही काट देता था. प्रेमी का यह कारनामा एक दिन गांव वालों ने पकड़ लिया. इसके बाद उसे अनोखे तरीके से दंडित करने का फैसला लिया गया. परोरा निवासी बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय और डहेरिया आदिवासी टोला की एक आदिवासी लड़की के बीच पिछले 5 वर्षों से प्रेम संबंध था.

Extramarital Affairs

आपको बता दें कि ग्रामीणों ने पहले प्रेमी का आधा सिर मूंडा और उसे चप्‍पलों की माला पहनाई. इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका की शादी करवा दी गई. वहीँ जानकारी के मुताबिक, यह मामला कृत्यानंद नगर थाना इलाके के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी टोला का है. दरअसल, बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए तीन घंटे तक बिजली की आपूर्ति ही रोक देता था. बता दें कि परोरा निवासी बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय और डहेरिया आदिवासी टोला की एक आदिवासी लड़की के बीच पिछले 5 वर्षों से प्रेम संबंध था.

दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की प्लानिंग

वहीँ इसके बाद एक दिन सुरेंद्र को ग्रामीणों ने प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मानते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. इस दौरान लोगों ने पहले दोनों को चप्पल-जूता का माला पहनाया, फिर दोनों का सिर मूंडा और गांव भर में घुमाया. ग्रामीणों ने बाद में दोनों की शादी करवा दी. यह घटना 9 अक्टूबर की है. लेकिन, सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें बिजली कटने से गांव वाले काफी परेशान हो जाते थे. ग्रामीणों को बिजली मिस्‍त्री की इस करतूत का पता चल गया. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ने की प्लानिंग बनाई. एक दिन जैसे ही बिजली कटा तब लोग दोनों की खोज में जुट गए. दोनों को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *