प्रयागराज से दर्दनाक हादसा आया सामने, सड़क दुर्घटना में महिला समेत इतने लोगों की मौत

जनपद में बीते बारह घंटे के दौरान हुई मार्ग दुघटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना फूलपुर थाना क्षेत्र की है। 

प्रयागराज,02 अक्टूबर यूपी किरण। जनपद में बीते बारह घंटे के दौरान हुई मार्ग दुर्घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना फूलपुर थाना क्षेत्र की है। फूलपुर थाना क्षेत्र के बौरई कटौता गांव निवासी सीता देवी(45वर्ष) पत्नी राम प्रसाद के पां बेटे है और उसका पति खेती करता है।
       
बताया जा रहा है ​कि शुक्रवार दोहपर अपने बेटे मुकेश के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर किसी काम से घर से निकली। प्रतापपुर बसना गांव के समीप उसकी मोटर साइकिल सामने से आ रही मोटर साइकिल से अचानक भिड़ गई। हादसे में सीता देवी गम्भीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद, उसे उपचार के लिए उसके दो बेटे नजदीकी अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही मौत हो गई। उसके बेटे ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।
दूसरी घटना थरवई थाना क्षेत्र में हाइवे पर भोपतपुर गांव के समीप हुई है। जिसमें एक ट्रक चालक पंजाब के  भगत सिंह पंजाब जनपद के जंगला थाना क्षेत्र में स्थित मीरपुर जहां गांव निवासी कुलवीर सिंह (45 वर्ष)पुत्र सौरमुख सिंह की मौत हो गई। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार भोर में हाइवे पर भोपतपुर गांव के समीप दो ट्रकों की भिड़न्त हो गई। जिसमें कुलवीर सिंह की जान चली गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।
अपर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि गंगापार इलाकें में महिला समेत दो लोगों की मौत सड़क हादसे में हुई है। स्थानीय पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *