अभी-अभी- यहां टला बड़ा हादसा- बिजली लाईन पर गिरी पेड़ की टहनी औऱ हो॰॰॰

बिजली लाईन पर गिरी पेड़ की टहनी, बिजली रही बाधित, हादसा टला

हिसार॥ शहर के अर्बन एस्टेट-2 में बुधवार सुबह पेड़ की टहनी टूट कर बिजली की लाईन के ऊपर गिरने से क्षेत्र में घंटों तक बिजली बाधित रही। दोपहर बाद तक भी बिजली कर्मचारी टूटे तार जोडक़र बिजली व्यवस्था बहाल करने का प्रयास में लगे रहे, तब जाकर व्यवस्था बहाल हुई। पेड़ की टहनी इतनी बड़ी थी कि वह बिजली लाईनों पर गिरते हुए नीचे खड़ी कार पर भी गिर गई, लेकिन तार टूटने से हुए शॉर्ट सर्किट के कारण बिजली पहले ही बंद हो गई, जिस कारण कार में करंट नहीं आ पाया और बड़ा हादसा टल गया।

Tree fell on electric line

क्षेत्रवासियों के अनुसार बुधवार सुबह शिव मंदिर शास्त्री पार्क के नजदीक अचानक एक पेड़ की टहनी दूसरी तरफ जा रही बिजली लाइनों पर जा गिरी। टहनी काफी बड़ी थी जिस कारण बिजली के तार उसका भार नहीं सह सके और वे शॉर्ट सर्किट होकर टूट गए, लेकिन टूटकर नीचे खड़ी एक कार पर गिर गए। गनीमत रही कि उस समय कार के आसपास कोई नहीं था, अन्यथा कोई करंट की चपेट में आ सकता था। सूचना मिलने के बाद बिजली निगम के कर्मचारी पहुंचे और तार जोडऩे का काम शुरू करवाया।

क्षेत्रवासी एवं शिव मंदिर शास्त्री पार्क समिति के प्रधान महेन्द्र सिंह गर्ग एवं अन्य क्षेत्रवासियों ने बताया कि हर तरफ से बिजली की लाईन जा रही है लेकिन संबंधित विभाग द्वारा बड़े पेड़ों की टहनियों को काटकर ठीक नहीं किया जा रहा, जिससे किसी भी समय इनके टूटने का खतरा बना रहता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *