IPL के अंतिम मुकाबले में ‘मैन ऑफ द मैच’ ट्रेंट बोल्ट ने बताया, अपनी घातक गेंदबाजी का असली राज

ट्रेंट बोल्ट ने मैं फाइनल में खेलना और बेहतर प्रदर्शन करना चाहता था

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के फाइनल में तीन विकेट लेकर मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वह फाइनल में खेलना और बेहतर प्रदर्शन करना चाहते थे।

Bolt

मैच के बाद बोल्ट ने कहा, “कई बार मुझे पावरप्ले में गेंदबाजी करना पसंद है। यह हमारे लिए कुछ अच्छे महीने रहे। मैंने फ्रेंचाइजी के साथ होने का लुत्फ लिया। हमारे कुछ महीने अच्छे रहे और फिर खिताब जीतना सफल रहा। छोटी-छोटी चोटें थीं, लेकिन मैं फाइनल में खेलना चाहता था और अपना काम करना चाहता था।”

उन्होंने कहा, “कई बार घबराहट होती है लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैं काफी अनुभवी हूं, मेरे लिए यह एक अन्य मैच की तरह था।”

बता दें कि रोहित शर्मा के बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 05 विकेट से हराकर पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया।

इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 18.4 ओवरों में 05 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। रोहित ने 51 गेंदों पर 68 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 05 चौके और 04 छक्के लगाए। रोहित के अलावा ईशान किशन ने नाबाद 33, क्विंटन डीकॉक ने 20,सूर्यकुमार यादव ने 19 और कीरोन पोलार्ड ने 09 रन बनाये। दिल्ली की तरफ से एनरिक नॉर्टजे ने दो, मार्कस स्टोइनिस और कागिसो रबाडा ने 1-1 विकेट लिया।

इससे पहले दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवरों ने 7 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। पंत ने 56 रन बनाए, जबकि अय्यर 65 रन बनाकर नाबाद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *