WTC से पहले न्यूजीलैंड गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बढ़ाई टीम इंडिया की मुश्किलें, बोले- इतिहास रचने का॰॰॰

ट्रेंट बोल्ट ने कहा हमारे पास डब्ल्यूटीसी का खिताब जीतकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मानना है कि उनकी टीम के पास इंडिया के विरूद्ध वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का खिताब जीतकर इतिहास रचने का गोल्डन चांस है। इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा।

T Bolt

इस मैच से पहले, न्यूजीलैंड की टीम 2 जून से लॉर्ड्स में इंग्लैंड के विरूद्ध दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी खेलेगी। बोल्ट ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जिस तरह से टीम ने न्यूजीलैंड और दुनिया भर में यात्रा की है और प्रदर्शन किया है, लड़के उम्मीद से बेहतर हैं इतिहास बनाने के लिए एक बेहतरीन जगह पर हैं।”

ट्रेंट ने कहा, “आगे होने वाली चीजों के साथ सब कुछ अच्छा लग रहा है, डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए एक बड़ा मंच मिला है। उम्मीद है कि मैं वहां पहुंच सकता हूं, वहां सेटल हो सकता हूं और उस दूसरे टेस्ट का भी हिस्सा बन सकता हूं।”

गेंदबाज ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कोई नहीं जानता कि डब्ल्यूटीसी अंक प्रणाली कैसे काम करती है, मगर खिताबी भिड़ंत में शामिल होने के लिए “निश्चित रूप से उत्साहित” हूं।

ट्रेंट ने कहा, “मैंने क्वालीफाइंग के साथ प्रक्रिया को समझने में कुछ समय लिया है, अंक के साथ सब कुछ कैसे काम करता है, फिर भी कोई नहीं जानता कि यह वास्तव में कैसे काम करता है, मगर उस फाइनल में पहुंचने के लिए उत्साह अब बढ़ रहा है।”

उन्होंने कहा, “एक बार जब मैं यूके में कदम रखता हूं, तो मुझे अंग्रेजी की ताजी हवा को सूंघने का मौका मिलता है, और गेंद को थोड़ा इधर-उधर होते हुए देखता हूं, मैं निश्चित रूप से भीतर से एक्साइटेड महसूस कर रहा हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *