कानपुर में ट्रिपल मर्डर से बनी दहशत, दुकान में इस हाल में मिला पति-पत्नी और बेटे का शव

मृतकों की पहचान प्रेम कुमार उसकी पत्नी गीता देवी और बच्चा नैतिक के रूप में हुई. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं. आपको बता दें कि कानपुर (Kanpur) के फजलगंज में शनिवार सुबह बस डिपो के पास एक दुकान में तीन लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई. तीनों के शव एक रस्सी में बंधे पाए गए हैं. इनमें एक युवक, महिला और बच्चे के शव हैं. मृतकों की पहचान प्रेम कुमार उसकी पत्नी गीता देवी और बच्चा नैतिक के रूप में हुई. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Murder

वही बता दें कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. वारदात के बारे में सुराग लगाने के लिए मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. एक साथ दो हत्‍याओं ने पुलिस के लिए बड़ी चुनौती पेश की है. मौके पर जिले के सभी वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी पहुंचकर घटनास्‍थल का जायजा ले रहे हैं.

ज्ञात हो की इससे पहले शुक्रवार को कानपुर के बर्रा दो सब्जी मंडी में बदमाशों ने सरेशाम समाजवादी युवजन सभा कानपुर देहात के जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग से सब्जी मंडी में दहशत फैल गई. इस बीच, आरोपी सपा का झंडा लगी सफारी कार से फरार हो गया. घटना में आरोपी शिवेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *