इलेक्शन हारने के बाद ट्रंप को लगा एक और तगड़ा झटका, अब उनकी बीवी मेलेनिया करने जा रही॰॰॰

ट्रम्प को डबल चोट लगी है। एक ओर वे राष्ट्रपति इलेक्शन हार चुके हैं।

ट्रम्प को डबल चोट लगी है। एक ओर वे राष्ट्रपति इलेक्शन हार चुके हैं। वहीं उनकी बीवी मेलेनिया भी तलाक देने जा रही हैं। मेलेनिया ट्रम्प के साथ 15 साल पुराना रिश्ता अब टूटने को है। वाइट हाउस के एक पूर्व सहयोगी ने ये दावा किया है। उनका कहना है कि 15 साल पुराने शादी के बंधन में दरार पड़ चुकी है। मेलेनिया ट्रम्प वाइट हाउस से बाहर निकलते ही उन्हें तलाक दे देंगी।

Melania Trump

जानकारी के अनुसार वाइट हाउस के पब्लिक लाइजन ऑफिस में कम्युनिकेशन के पूर्व डायरेक्टर ओमारोसा मनिगाउल्ट न्यूमेन का आरोप है कि डोनाल्ड ट्रम्प के दफ्तर में रहते हुए मेलेनिया ने इसलिए तलाक नहीं दिया क्योंकि अगर वो इस वक्त उनके अपमान की कोशिश करेंगी तो वह (ट्रम्प) उन्हें सजा देने का रास्ता निकाल लेंगे।

मेलेनिया के एक दोस्त ने जोर देकर कहा कि पति के 2016 इलेक्शन में जीत के बाद वह रोने लगी थीं। ऐसा उन्होंने कभी भी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। न्यूयॉर्क से वॉशिंगटन जाने के लिए उन्होंने 5 माह तक का इंतजार किया था। इसके लिए उन्होंने बेटे बैरोन को स्कूल पूरा करने की बात कही थी।

हालांकि, कुछ का कहना है कि बैरोन को प्रापर्टी में बराबर हिस्सा देने के लिए मेलेनिया ट्रम्प के साथ विवाहोत्तर समझौते पर बातचीत कर रही थीं। वाइट हाउस में ट्रम्प और मेलेनिया के बेडरूम अलग थे और दोनों समझौतापूर्ण शादी में बंधे थे।

इस दौरान अटकलों के बीच मेलेनिया का दावा करती रही है कि उनका पति के साथ अच्छा रिश्ता रहा है। वहीं ट्रम्प का भी कहना रहा है कि उनकी पत्नी के साथ कभी कोई तू-तू मैं-मैं नहीं हुई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *