एक्ट्रेस सारा खान को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीवी अभिनेत्री सारा खान हुई कोरोना पॉजिटिव, इंस्टा पर दी जानकारी

टीवी अभिनेत्री सारा खान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। सारा ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी है। रीयल लाइफ में सारा कभी विवादों के चलते तो कभी अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

Tv Actress sara khan covid19 positive

अभिनेत्री सारा खान ने कहा कि वह ठीक महसूस कर रही हैं और होम क्वारंटाइन में हैं। टेलीविजन अभिनेत्री सारा खान ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर लिखा-‘दुर्भाग्यवश, आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ऑथारिटी और डॉक्टर्स ने मुझे होम क्वारंटाइन में रहने को कहा है। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हूं।’

सारा के पोस्ट पर उनके फैंस और सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सारा इन दिनों सीरियल संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में काम कर रही हैं।

सारा खान हाल ही में सीरियल संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में माता पॉलोमी की भूमिका में शामिल हुई हैं। इस पौराणिक सीरियल में ग्रेसी सिंह प्रमुख भूमिका में हैं। सारा कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रही हैं। वहीं सेट को दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सैनिटाइज कर दिया गया है। सेट पर अन्य कलाकारों को अपने स्वास्थ्य और लक्षणों की जांच रखने के लिए कहा गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *