अक्षय कुमार को यू-ट्यूबर राशिद की चेतावनी, कहा-‘केस वापिस लो, वरना उठाऊंगा ऐसा कदम’

यही नहीं राशिद ने साफ कह दिया है कि अक्षय अपना मानहानि का दावा वापस लें. साथ ही कहा कि अगर अक्षय कुमार ऐसा नहीं करते हैं तो वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेगा.

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की ओर से यू-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी पर 500 करोड़ का मानहानि केस दर्ज किया गया था. अब इस मामले पर यू-ट्यूबर राशिद ने अभिनेता अक्षय कुमार को चेतावनी देते हुए कहा है कि उनके वीडियो में कुछ भी अपमानजनक नहीं है अक्षय अपना मानहानि का दावा वापस लें वरना वह उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेगा. साथ ही राशिद ने ये भी कहा कि वह 500 करोड़ का मुआवजा नहीं देगा.

Akshay Kumar and Rashid

राशिद सिद्दीकी ने अक्षक कुमार को दिया जवाब

मिली जानकारी के अनुसार राशिद सिद्दीकी ने अपने वकील के जरिए जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने जो भी आरोप लगाए है वो बेबुनियाद हैं. अभिनेता का मकसद सिर्फ उन्हें परेशान करना है. राशिद सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने जो कुछ भी वीडियो में दिखाया है, वो पहले से ही सार्वजनिक है. उन्होंने कई न्यूज चैनल की रिपोर्ट को आधार मानकर वो वीडियो बनाया है.

राशिद का कहना अक्षक कर रहे टारगेट

अब राशिद का आरोप है कि अक्षय कुमार बाकी न्यूज चैनक को नहीं बल्कि उनको टारगेट कर रहे हैं. साथ ही राशिद ने कहा कि अभिनेता को 2 महीने बाद ही क्यों केस करना याद आया. अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे (aditya thackeray) ने भी केस दर्ज किया है. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में ये केस दर्ज किए गए हैं. इस मामले में राशिद की गिरफ्तारी भी हुई थी.

यूट्यूबर ने कही थीं अक्षय के बारे में बेबुनियाद बातें

बता दें कि यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी है. यूट्यूबर बिहार का रहने वाला है. राशिद ‘FF NEWS’ नाम का एक यू-ट्यूब चैनल चलाता है जिस पर उसने मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ कुछ अपमानजनक वीडियो पोस्ट किए थे. अक्षय कुमार के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उसने एक गलत जानकारी दी थी कि अक्षय कुमार सुशांत को ‘एम एस धोनी’ फिल्म मिलने से नाखुश थे. यही नहीं राशिद ने अपने इस वीडियो में कहा था कि सुशांत की मौत के मामले में अक्षय ने आदित्य के साथ एक सीक्रेट मीटिंग की थी और रिया को कनाडा भेजने में मदद की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *