‘चाचा मेरा रेप कर रहा, प्लीज़ बचा लीजिए’, फिर 30 मिनट में UP Police ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश, 7 मई: यूपी के जालौन में रिश्ते को लेकर शर्मिंदगी का मामला सामने आ रहा है. जिसमें सगे चाचा ने भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. पूरे मामले का पता तब चला जब पीड़िता ने पुलिस से फोन पर मदद की गुहार लगाई। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Rape

दरअसल, पूरा मामला जालौन के कालपी कोतवाली इलाके का है, जहां सगे चाचा ने भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम देकर रिश्ते को कलंकित किया है. पीड़िता ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए। मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

‘मेरे चाचा मेरा रेप कर रहे हैं, मुझे बचा लीजिए’

परिजनों और पीड़िता के मुताबिक आरोपी एक बार नहीं बल्कि इससे पहले भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका है. पीड़िता ने फोन के जरिए पुलिस को सूचना दी और पूरी घटना का जिक्र करते हुए पुलिस से मदद मांगी. सूचना मिलते ही पुलिस ने 30 मिनट में तत्परता दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया.

पॉक्सो एक्ट में आरोपी गिरफ्तार

वहीं, पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म की घटना की सूचना मिलते ही आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.