UP Assembly Elections: बड़ा झटका, आज बीजपी में शामिल होंगे के सपा के कई MLC

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टियों में भगदड़ मचनी शुरू हो गयी है। इसी कड़ी में भाजपा आज यानी बुधवार...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टियों में भगदड़ मचनी शुरू हो गयी है। इसी कड़ी में भाजपा आज यानी बुधवार को सपा को बड़ा झटका देने जा रही है। बताया जा रहा है कि सपा के छह एमएलसी आज बीजेपी में शामिल हो जायेंगे। इनमें सपा नेता सीपी चंद, राम निरंजन, नरेंद्र भाटी, रवि शंकर पप्पू और अक्षय प्रताप आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। ये सभी मौजूदा समय में सपा से विधान परिषद सदस्य यानी एमएलसी हैं। इनका कार्यकाल अगले साल मार्च में समाप्त हो रहा है।

YOGI

जानकारी के मुताबिक रविवार को ही बीजेपी हाईकमान ने सपा के बागियों को अपनी पार्टी में शामिल करने की स्वीकृति दे दी है। वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस के कुछ नेताओं के नामों पर भी मुहर लग गई है। अगले कुछ दिनों में कांग्रेस और बीएसपी के भी कुछ विधायक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, भापजा में शामिल होने वाले ये सभी विधायक आने वाले चुनाव में अपने लिए टिकट पक्का करना चाहते हैं और बीजेपी में इसी को लेकर मंथन चल रहा है। एक बार निर्णय हो जाने पर स्थिति साफ हो जाएगी। बताया जा रहा है कि इस संबंध में जल्द ही ऐलान हो सकता है। इससे पहले इस माह में यूपी बीजेपी ने एक चार सदस्यीय टीम बनाई थी ताकि दूसरी पार्टियों के बागी नेताओं पर नजर रखी जा सके और बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं का बैकग्राउंड पता किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *