UP: अपराधियों के हौंसले बुलंदियों पर, अब तो सरेराह किडनैपिंग

युवक की चप्पलें और मोटर साइकिल घटनास्थल पर पड़ी मिली है। संबंधित मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के जालौन नगर क्षेत्र में एक युवक श्री राम ताम्रकार अपनी दुकान से घर जा रहा था कि रास्ते में कुछ दबंगों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट कर अगवा कर लिया।

लखनऊ। यूपी में अपराधियों के हौंसिले बुलंदियों पर हैं। खबर जालौन शहर से हैं जहां अपने घर जा रहे सरे आम श्री राम ताम्रकार का शाम को कुछ लोगों ने मार-पीट कर अपहरण कर लिया। श्रीराम ने मारपीट और अपहारण से बचने के लिए एक दुकान में शरण ली तो वहां भी दंबगों ने उसको मारा-पीटा और फिर अपने साथ जबर्दस्ती लेकर चले गये। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

Jalaun crime

युवक की चप्पलें और मोटर साइकिल घटनास्थल पर पड़ी मिली है। संबंधित मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के जालौन नगर क्षेत्र में एक युवक श्री राम ताम्रकार अपनी दुकान से घर जा रहा था कि रास्ते में कुछ दबंगों ने उसे रोक लिया और उसके साथ मारपीट कर अगवा कर लिया। आनन-फानन में डायल 112 और स्थानीय पुलिस सूचना दी गयी।

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और सी सी टी वी फुटेज और परिजनों की सूचना पर आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए अपहरणकर्ताओं और अपहर्ता की तलाश में टीम गठित कर दबिश देकर ग्राम छौलापुर रोड़ पर बंबा के पास दोनों अपहरित किए गए युवकों को बरामद कर लिया है।

अपहरणकर्ता अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए हैं जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है साथ ही बरामद किए गए युवकों को चिकित्सकीय परीक्षण/ इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी जालौन विजय आनंद ने बताया कि उक्त प्रकरण में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *