UP- साइकिल पर डेड बॉडी लेकर जा रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा तो बताया ये कारण

बिजहरा डेरापुर निवासी लवकेश बहुत वक्त से बर्रा कानपुर में रहता है

उत्तर प्रदेश॥ राज्य के कानपुर देहात से एक सनसनीखेज मामले ने सबको चौंका कर रख दिया है। दरअसल, यहां डेरापुर में सेंगुर नदी के समीप साइकिल से महिला का शव ले जा रहे शख्स को पुलिस ने पकड़ा है।

dead body on bicycle

जांच में पता चला कि उसने महिला को अपनी बीवी बताया, साथ ही रास्ते में साइकिल से गिरकर मौत होने की सूचना दी। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की है।

बिजहरा डेरापुर निवासी लवकेश बहुत वक्त से बर्रा कानपुर में रहता है। सोमवार सवेरे वो रेलगाड़ी से रूरा पहुंचा। यहां से वह पत्नी अंजू (25) को लेकर ननिहाल नन्थू जा रहा था। रेलगाड़ी से उतरने के बाद नन्थू जाने के लिए उसने पापा से साइकिल मंगवाई।

आपको बता दें कि जगदीशपुर गांव के पास उसे संदिग्ध स्थिति में जाता देख स्थानीय निवासी जय सिंह ने उसे रोक कर पूछताछ की तो लवकेश ने बताया कि महिला रास्ते में गिर गई है। इससे उसे चोट आ गई है। जय सिंह ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार जायसवाल ने सेंगुर नदी पुल के पास उसे पकड़ लिया।

शख्स ने पुलिस से बताया कि रास्ते में बीवी के पेट में दर्द होने लगा। उसे हॉस्पिटल ले जा रहे थे इसी दौरान बारिश होने लगी। इससे फिसल कर वो रोड पर गिर गया। पत्नी को चोट लग गई। पुलिस ने महिला को सीएचसी पहुंचाया। वहां चिकित्सक अशोक कुमार ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *