यूपी : सिपाही ने की महिला संग हैवानियत, फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्‍लैकमेल

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक सिपाही ने महिला संग तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया फिर अश्‍लील वीडियो बनाकर 6 महीने तक ब्‍लैकमेल करता रहा। जब मामला खुलने लगा तो सिपाही ने महिला को धमकी दी कि किसी को कुछ बताया तो तेरे पति को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा। पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए एसपी से गुहार लगाई है। इस मामले पर एसपी ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही के खिलाफ थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

rampur rape

पीड़िता के मुताबिक, थाना पटवाई क्षेत्र में उसके पति की गांव में ही बिजली की दुकान है और दुकान के पीछे ही उसका मकान है। उसके यहां थाना पटवाई का एक सिपाही अमित कुमार कुछ सामान के लिए आया करता था। तभी से उसकी बुरी नजर मुझ पर थी।

जब मैं अपने घर पर सोई हुई थी, तब मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरे सीने पर तमंचा रख रेप किया। उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा और यहां तक कहा कि अगर तूने इसके बारे में किसी को बताया तो मैं तेरे पति को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा।

पीड़िता ने कहा कि छह-सात महीने से मेरे साथ गलत हो रहा है। दो दिन पहले मेरे पति ने देख लिया। मैंने सिपाही से कहा तुम यहां से निकल जाओ, मेरे पति देख लेंगे लेकिन वह जा ही नहीं रहा था। पीड़िता ने कहा मुझे सिपाही ने धमकी दी है कि मैं तेरे आदमी को मार दूंगा या उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा।

वहीं, इस मामले के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना पटवाई के एक आरक्षक पर एक महिला के पति ने आरोप लगाया है। आरक्षक ने उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाएं तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसको धमकी भी दी। इस आधार पर जो सूचना प्राप्त हुई है। थाना पटवाई में आईपीसी की धारा 376 (2), 452 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है। विवेचना से जो तथ्य सामने आएंगे, उन तथ्यों के आधार पर आरक्षक के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *