उत्तर प्रदेश- पंचायत चुनाव में मौत का तांडव, बिछी 6 की लाशें, मचा बावल

पंचायत चुनाव रैली में एक प्रत्याशी ने जहरीली शराब परोसी। प्रकरण उदयपुर थाना क्षेत्र के कटरिया गांव का है।

उत्तर प्रदेश॥ राज्य के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने छः लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं तीन लोगों की गंभीर स्थिति बनी हुई है। खबर के मुताबिक बुधवार को पंचायत चुनाव रैली में एक प्रत्याशी ने जहरीली शराब परोसी। प्रकरण उदयपुर थाना क्षेत्र के कटरिया गांव का है।

dead body

वारदात के संज्ञान में आने के बाद एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश गांव में पहुंचे। एडीजी ने मृतकों के घरवालों से मुलाकात की। एडीजी ने शराब माफियाओं के विरूद्ध कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

खबर के मुताबिक गांव में प्रधान प्रत्याशी ने रैली का आयोजन किया था। रैली में समर्थकों को मिलावटी शराब बांटी। शराब पीने से ग्रामीणों के तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद एक बाद एक छः लोगों की मौत हो गई। तीन लोगों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। मामले कार्रवाई करते हुए एसओ, आबकारी इंस्पेक्टर सहित चार को निलंबित कर दिया गया है।

आपको बता दें कि जहरीली शराब पीने से कटरिया गांव निवासी प्रदीप, दिलीप, राजकुमार, किशुन पासी और राममिलन की मौत हो गई। जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इन सभी का उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने जब घटना की जांच शुरू कर दी तो पता चला कि एक प्रधान उम्मीदवार ने बुधवार को रैली निकाली थी। रैली में ग्रामीणों को शराब परोसी गई थी। शराब पीने के बाद से लोगों की हालत बिगड़ने लगी और छय लोगों की मौत हो गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *