उत्तराखंड में शुरू हुआ 15 से 18 साल के लोगों का वैक्सीनेशन, तो सीएम धामी ने किया ये ऐलान

राज्य के सीएम ने कहा कि भारत में कोविड-19 की पहली लहर थी तो रास्ता नहीं दिख रहा था। पीएम मोदी के नेतृत्व में साइंटिस्टों ने अनुसंधान किया और स्वदेशी वैक्सीन हमें मिली

उत्तराखंड॥ प्रदेश में आज से 15 से 18 वर्ष के किशोरों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शुरू कर दिया गया है। सीएम धामी ने राजधानी देहरादून के रेसकोर्स स्थित सनातन धर्म इंटर कॉलेज बन्नू स्कूल से राज्य में किशोरों के कोविड-19 वैक्सीनेशन प्रोग्राम की शुरुआत की।

covid-19 child vaccination

उत्तराखंड के सभी जिलों में वैक्सीनेशन चल रहा है। वहीं हरिद्वार व रुड़की में वक्त पर स्वास्थ्यकर्मी व वैक्सीन नहीं मिलने से कई केंद्रों पर सवेरे ग्यारह बजे के बाद वैक्सीनेशन शुरू हो गया।

मुख्यमंत्री धामी ने किया बड़ा ऐलान

सीएम धामी ने बन्नू स्कूल के लिए 25 लाख रुपए का ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनस्वास्थ्य को लेकर कई अहम कदम उठाए हैं। 15-18 साल के लोगों को बधाई कि उन्हें सुरक्षा कवच मिलने जा रहा है।

राज्य के सीएम ने आगे कहा कि भारत में कोविड-19 की पहली लहर थी तो रास्ता नहीं दिख रहा था। पीएम मोदी के नेतृत्व में साइंटिस्टों ने अनुसंधान किया और स्वदेशी वैक्सीन हमें मिली। हम वैक्सीनेशन के लिए किसी के सहारे नहीं रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close