वरुण गांधी ने एक बार फिर दिखाई बगावत, योगी सरकार का इस मुद्दे पर किया घेराव

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर नौकरी और पेपर लीक पर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए

नई दिल्ली, 2 दिसम्बर | भाजपा सांसद वरुण गांधी ने गुरुवार को एक बार फिर नौकरी और पेपर लीक पर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि ‘पहले तो सरकारी नौकरी नहीं होती और कुछ मौके मिलते हैं तो पेपर लीक हो जाता है. उन्होंने सवाल किया कि भारत के युवाओं को कब तक सब्र रखना होगा।

varun gandhi

आपको बता दें कि पीलीभीत से भाजपा के लोकसभा सदस्य वरुण गांधी किसानों के विरोध, लखीमपुर खीरी कांड जैसे मुद्दों पर अपनी ही पार्टी की सरकार पर लगातार सवाल उठा रहे हैं।”पहले कोई सरकारी नौकरी नहीं है, कोई मौका आता है तो पेपर लीक हो जाता है, अगर आप परीक्षा देते हैं तो वर्षों तक कोई परिणाम नहीं होता है, तो यह किसी घोटाले में रद्द हो जाता है।

वहीँ वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा कि 1.25 करोड़ युवा रेलवे ग्रुप डी परीक्षा की प्रतीक्षा कर रहे हैं दो साल। सेना भर्ती के साथ भी ऐसा ही है। भारत के युवाओं को कब तक धैर्य रखना चाहिए, ”।उन्होंने सोमवार को ट्वीट किया था, ”यूपीटीईटी परीक्षा का पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है. इस दलदल की छोटी मछली पर कार्रवाई नहीं चलेगी, सरकार को चाहिए कि उनके राजनीतिक संरक्षक शिक्षा माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. अधिकांश शिक्षण संस्थान राजनीतिक रूप से प्रभावशाली लोगों के स्वामित्व में हैं, उनके खिलाफ कब कार्रवाई की जाएगी?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close