इस दिग्गज क्रिकेटर ने भारतीय टीम को दी सलाह, कहा- ऋषभ पंत को हटा देना चाहिए टीम से क्योंकि…

दूसरे टेस्ट की दूसरी इनिंग में ऋषभ ने कगिसो रबाडा की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, मगर बॉल उनके बल्ले का किनारा लेकर सीधे विकेटकीपर काइल व्रेन के पास चली गयी

2021 की स्टार्टिंग में ऋषभ पंत बढ़िया लय में थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया द्वारा गाबा में इंडिया की ऐतिहासिक जीत में अहम रोल निभाया। तत्पश्चात उन्होंने घर में इंग्लैंड के विरूद्ध अपना पहला शतक बनाया, मगर एक साल में बहुत कुछ बदल गया है। पंत रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और जोहान्सबर्ग टेस्ट की दूसरी इनिंग में वह जिस तरह से आउट हुआ, उस पर प्रश्न उठाए गए हैं।

pant

दूसरे टेस्ट की दूसरी इनिंग में ऋषभ ने कगिसो रबाडा की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, मगर बॉल उनके बल्ले का किनारा लेकर सीधे विकेटकीपर काइल व्रेन के पास चली गयी। ऐसा तब हुआ जब पिच पर पहुंचते ही डूसन ने इंडियन बैट्समैन को स्लेज कर दिया। कई बड़े खिलाड़ियों ने उस शॉट को खेलने के लिए ऋषभ को फटकार लगाई है।

पंत की जगह इस क्रिकेटर को मिलना चाहिए मौका

इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और 1983 वर्ल्डकप विजेता मदन लाल की राय है कि भारतीय क्रिकेट टीम के थिंक टैंक को इस युवा खिलाड़ी को कुछ वक्त के लिए आराम देना चाहिए और रिद्धिमान साहा को खिलाना चाहिए।

मदन लाल ने एक समाचार चैनल से कहा कि एक ब्रेक से पंत को कैसे बैटिंग करनी है? उसके बारे में सोचने में सहायता मिलेगी। उन्हें एक आराम दिया जाना चाहिए। आपके पास ऋद्धिमान जैसा चालाक बल्लेबाज और बहुत शानदार विकेटकीपर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close