VIDEO : बीजेपी सांसद ने कहा चोरी नहीं करूंगा तो काम कैसे चलेगा, इसलिए कहता हूँ आधा तुम खाओ और आधा हमें खिलाओ!

img

 
www.upkiran.org

लखनऊ।। मोदी और योगी भले ही भ्रष्टाचार को समूल मिटाने की बात करते हों, लेकिन भाजपा नेता और सांसद इसके बारे में बिलकुल उल्टी राय रखते हैं।भाजपा के एक सांसद ने तो मंच से ही कह दिया कि मैं चोरी करने अमेरिका तो जाऊंगा नहीं ,यहीं से चोरी करूँगा।

आपके लिए जो पैसा आता है जैसे अस्पताल के लिए पैसा आता है ,शिक्षा के लिए पैसा आता है, सड़क के लिए ,पानी के लिए पैसा आता है या किसी अन्य विभाग का मैं अफसरों को बुलाकर सीधे कहता हूँ कि आधा तुम खाओ और आधा हमें खिलाओ।आप ही के पैसे का तो हम इस्तेमाल करेंगे।

ये बोल हैं बस्ती से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी के उन्होंने कहा कि बजट के पैसों से चोरी करना उनकी मजबूरी है, क्योंकि मोदी सरकार उन्हें मात्र 50 हजार वेतन देती है,लेकिन 50 हजार में महीने भर का खर्चा पूरा नहीं होता है।उन्हें एक दिन में पांच से अधिक कार्यक्रमों में जाना पड़ता है यह खर्चा कहां से आयेगा।

बस्ती जिले के कप्तानगंज बाजार में प्रधानमंत्री मोदी की तर्ज पर बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी छात्रों से साथ ‘मन की बात’ कर रहे थे। भ्रष्टाचार के सवाल पर छात्रों ने जब उनसे पूछा कि देश से भ्रष्टाचार कैसे मिटेगा, तो उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सड़कों पर उतरना होगा, लाठी खानाहोगा, लेकिन साथ ही सांसद यह भी बोल गए कि चोरी करना मेरी मजबूरी है।

उन्होंने कहा की मेरे जिले में भारत सरकार के प्रर्यटन मंत्री आ रहे हैं और पांच-पांच जगह कार्यक्रम लगा है , तो गाड़ी का खर्चा और हमारे साथियों का खर्चा कैसे चलेगा।

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है की यह मोदी सरकार बनने के एक साल के बाद का है। इस सम्बन्ध में जब भाजपा सांसद से बात करने की कोशिश की गई, तो उनका मोबाइल नॉट रीचेबल बता रहा था।

देखिए वीडियो…

https://www.facebook.com/dainikdunianews/videos/326580124219266/

Related News