यूपी के इस मंत्री की बहू का ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट का आरोप, वीडियो वायरल

यूपी के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन के भतीजे आयुष टण्डन की पत्नी दिशा टण्डन ने अपने ससुराल वालों पर दहेज मांगने व मारपीट का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पूर्व राज्यपाल लालजी टण्डन की मौत के बाद उनके साथ मारपीट व बदसलूकी शुरू हो गई। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर मंत्री व उनके परिवारवालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।Disha tandon - Ashutosh tandon

मंत्री ने अपने मामा से दिलायी गोली मारने की धमकी

पीएम मोदी को लिखे पत्र में दिशा टंडन ने कहा है कि 11 दिसम्बर 2019 को पूर्व राज्यपाल मध्यप्रदेश स्व लाल जी टण्डन के पौत्र आयुष टण्डन से उनकी शादी हुई। उनकी मृत्यु के पश्चात मंत्री आशुतोष टण्डन समेत पूरे परिवार के लोग उन्हें गन्दी गालियां देते थे और मारते थे। आयुष के ताऊ मंत्री जी आयुष को अपनी पत्नी को मारने के लिए उत्साहित करते रहते थे। बाबा (लाल जी टण्डन) की मृत्यु के 2 महीने बाद मुझे घर से निकाल दिया। 28 अक्टूबर 2020 को मुझे मायके जाने के लिए कहा उसके कुछ दिन पहले पूरे परिवार ने मुझे प्रताड़ित किया और आयुष ने मुझे मारा, मेरा हाथ तोड़ दिया। उसके बाद मुझे मायके भेज दिया और जब फिर वह अपनी ससुराल गयी तो वहां पर सभी लोगों ने मुझसे बहुत गन्दा बर्ताव करा मुझे रात में घर से निकाल दिया गया और माननीय मंत्री जी ने अपने मामा (चन्द्र मोहन मेहरोत्रा) से गोली मारने की धमकी भी दिलाई। जिसकी रिकार्डिंग मेरे पास है।

महिला आयोग व महिला थाने में दी सूचना पर कार्रवाई नहीं

दिशा टंडन ने इसकी सूचना राज्य महिला आयोग के उपाध्यक्ष अंजू चौधरी व महिला थाना को भी दी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। उनका कहना है कि वह अपने मायके में रह रही थी। मेरी शादी की पहली वर्षगांठ के दिन इन्होने पारिवारिक न्यायालय से विवाह को शून्य कराने की नोटिस जारी करवाई। मैं बाबा के जाने के बाद यही चाहती हूँ कि जिस तरह वह मुझे अपनी बहू बनाकर लाये है, वही मान सम्मान मुझे मिले। मैंने बहुत कोशिश करी की मंत्री आशुतोष टंडन, ताऊ जी की इस बात को समझें, लेकिन वो अपनी राजनीति और एक उच्च पद पर होने की धमकी देते रहते हैं।

मंत्री दिशा को पति से मिलने नहीं देते

उनका आरोप है कि मंत्री उन्हें अपने पति से नहीं मिलने देते हैं। शारीरिक व मानसिक रुप से दहेज के लिये प्रताडित कर रहे हैं। उनका आरोप है कि 16 दिसम्बर को वह अपनी मां के साथ अपने पति से बात करने पहुंची तो भी उनके परिवार वालों ने उन्हें जान से मरवाने की धमकी देते हुए दहेज की मांग की। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी से मंत्री आशुतोष टंडन व उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने व कठोर कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो में देखें, बहू के सनसनी खेज आरोप-

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close