Video: एयरपोर्ट के सामान लेने की बेल्ट पर दिखी लाश! घूमती लाश को देखकर हर कोई हैरान

अगर आप कभी एयरपोर्ट गए हैं तो आपने कन्वेयर बेल्ट तो जरूर देखा होगा। एयरपोर्ट के अंदर यह बोल्ट वह मशीन होती है जिस पर यात्रियों को उनका सामान मिलता है। प्लेन के लैंड करने के बाद सामान को बाहर निकालकर बेल्ट पर रख दिया जाता है और वह धीरे-धीरे घूमता है। जिसका सामान दिखता है उसे उठाकर चला जाता है। लेकिन हाल ही में एक एयरपोर्ट के कन्वेयर बेल्ट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर लोग हैरान रह गए.

Dead Body on Airport

हाल ही में मशहूर सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग पर अपने कमाल के वीडियो के लिए एक वीडियो शेयर किया गया है, जो काफी डरावना भी है और फनी भी. जब तक आप वीडियो की सच्चाई (कन्वेयर बेल्ट वीडियो पर पुतला जैसा शव) नहीं जान लेंगे, तब तक यह डरावना लगेगा और सच्चाई जानने के बाद आप जरूर हंसेंगे।

कन्वेयर बेल्ट पर चलती दिखी ‘लाश’

वीडियो में फॉयल और टेप कैप्टिव ‘लाश’ एयरपोर्ट के अंदर कन्वेयर बेल्ट पर चलती नजर आ रही है। लोग उन्हें घूर भी रहे हैं। पूरे कन्वेयर बेल्ट पर लगेज के अलावा ऐसी चीज देखकर तो हैरानी होती है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे कई लोगों को उस ‘लाश’ की सच्चाई पता हो. आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में असल में क्या दिख रहा है. यह कोई लाश नहीं है, यह एक पुतला है जिसे कपड़े की दुकानों में रखा जाता है।

लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी

वीडियो को 88 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट और कमेंट किए हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि किसी ने आखिरी चीज को लाश समझकर क्यों नहीं छुआ। उन्होंने कहा कि उन्हें यह देखकर आश्चर्य हुआ कि कैसे लोगों ने उस सामान की शक्ल की परवाह नहीं की। एक ने तो यहां तक ​​कह दिया कि अगर वह सच में एक लाश होती तो उसे कोई हैरानी नहीं होती क्योंकि दुनिया में ये सब बातें आम होती जा रही हैं. एक शख्स ने कहा कि जो लोग पूछ रहे हैं कि वहां मौजूद यात्री पुतले को देखकर हैरान क्यों नहीं हुए, तो उन्हें बता दें कि यात्रियों को पता चल जाएगा कि अगर एयरपोर्ट के अंदर कोई सामान आता है तो वह बैगेज सिक्योरिटी चेक-इन के जरिए ही आता है. .