RCB की जीत पर कोहली ने इन 2 प्लेयर्स को दिया जीत का क्रेडिट, जानें नाम

विराट कोहली ने कहा हर्षल पटेल ने अपनी भूमिका को बेहतरीन ढ़ंग से निभाया

RCB के कप्तान विराट कोहली ने IPL के 14वें संस्करण के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के विरूद्ध बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी भूमिका को अच्छे ढंग से निभाया।kohli rcb

MI के विरूद्ध मैच में पांच विकेट लेने वाले हर्षल पटेल ने आखिरी में टीम के लिए विजयी रन भी बनाया। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से भी नवाजा गया। इसके अलावा हर्षल मुंबई के विरूद्ध पांच विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने।

जीत के बाद कोहली ने कहा,”हर्षल पटेल ने अपनी भूमिका को बेहद बेहतरीन ढ़ंग से निभाया है। हर्षल हमारे डेथ ओवर बॉलर होने वाले हैं। उनके आने से टीम को जो मजबूती मिली है उससे हमारी टीम को बेहद मजबूती हुई है।” कोहली ने एबी डीविलियर्स और हर्शल को जीता का क्रेडिट दिया है।

ज्ञात करा दें कि कप्तान कोहली ने इस मैच में हर्षल पर भरोसा जताते हुए उन्हें तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर तरजीह दी और पटेल उनके उम्मीदों पर पूरी तरह खरे खतरे। गौरतलब है कि इस बार आईपीएल नीलामी 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल को रिलीज कर दिया था। इसके बाद नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस गेंदबाज को 20 लाख रुपये देकर खरीदा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *