देखें वीडियो : कैसे इस दरगाह के सदर ने डांसर के साथ लिपट-लिपट कर किया डांस…

मुस्लिम समाज के लिए आस्था की केंद्र खजराना इलाके में स्थित नाहरशाह वाली दरगाह के सदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इंदौर। मुस्लिम समाज के लिए आस्था की केंद्र खजराना इलाके में स्थित नाहरशाह वाली दरगाह के सदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में सदर अरब अली किसी नाचने वाली महिला के साथ ठुमके लगा रहे हैं। सदर अरब अली ने इस वीडियो को दो साल पुराना बताया है और कहा है कि इसे किसी ने रंजिशन वायरल किया है।
khajrana dargah sadar
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 60 सेकंड का है, जिसमें सदर अरब अली दरगाह के अंदर एक महिला के साथ मंच पर नाचते दिखाई दे रहे हैं और साथ में कुछ और लोग भी मौजूद हैं।

सदर अरब अली पटेल बोला

इस वायरल वीडियो को लेकर जब सदर अरब अली पटेल से बात की गई तो उनका कहना था कि वीडियो सांवेर के समीप एक शादी समारोह का है और 2 वर्ष पुराना है।  उन्होंने कहा कि दो साल बाद इस वीडियो को क्यों वायरल किया जा रहा है,  यह समझ नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि दरगाह पर सही तरीके से कार्य चल रहा है।
दरगाह पर प्रतिवर्ष 50 लाख का सदका (दान) आता है। एक वर्ष के कार्यकाल में किसी प्रकार से कोई भी मतभेद नहीं रहे हैं। इन्हीं सब बातों से चिढ़कर किसी व्यक्ति द्वारा इस वीडियो को वायरल करके उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

शहर काजी बोले

इधर, इस मामले में शहर काजी इशरत अली का कहना है कि वीडियो की जानकारी उन्हें लगी है और इस बारे में वक्फ बोर्ड ही कोई निर्णय लेगा। उन्होंने कहा कि यदि वीडियो 2 वर्ष पुराना है,  तो उसका कुछ नहीं कर सकते हैं, लेकिन यदि वीडियो वर्तमान का है तो बहुत ही निंदनीय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *