पश्चिम बंगाल उपचुनाव : बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका! ममता ने बनाई बढ़त

मुख्यमंत्री बने रहने के लिए ममता बनर्जी का इस सीट से जीतना बेहद जरूरी है, हालांकि यह इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल ने उन्हें कड़ी टक्कर दी है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे भी इस पद पर बानी रहेगी या नहीं इसका फैसला आज हो जायेगा। आपको बता दें कि आज भवानीपुर में दीदी के भाग्य का फैसला हो जाएगा। मुख्यमंत्री बने रहने के लिए ममता बनर्जी का इस सीट से जीतना बेहद जरूरी है, हालांकि यह इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल ने उन्हें कड़ी टक्कर दी है।

बता दें कि आज कड़ी सुरक्षा के बीच भवानीपुर सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना जारी है। भवानीपुर के अलावा शमशेरगंज और जंगीपुर विधानसभा सीटों पर भी हुए उप-चुनाव के नतीजे घोषित कर दिये जाएंगे। गौरतलब है कि नंदीग्राम सीट से विधानसभा चुनाव हारने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

वहीँ शुरूआती जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के भवानीपुर सीट से दो राउंड की मतगणना के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करीब 2500 मतों से आगे चल रही हैं। इतना ही नहीं, जंगीपुर और समसेरगंज में भी टीएमसी की लीड है। पहले राउंड की गिनती के बाद वह भाजपा की प्रियंका से ममता करीब 2800 वोट से आगे चल रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *