अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी फ्लाइट में जब आ गए आमने-सामने, तो फिर हुआ कुछ ऐसा

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की हलचलों से पहले एक संयोग का अवसर आया, जिसके कई सियासी मायने निकाले जा सकते हैं.

सियासत में कहा जाता है कि अगर कुछ भी होता है, तो उसके पीछे कोई एक बड़ा मतलब छुपा होता है, लेकिन कई बार इससे हट कर भी चीज़ें हो जाती हैं. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की हलचलों से पहले एक संयोग का अवसर आया, जिसके कई सियासी मायने निकाले जा सकते हैं, लेकिन यह मात्र एक संयोग भी हो सकता है.

आपको बता दें कि दरअसल में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के एक हवाई जहाज़ में अचानक आमने सामने होने के बाद एक नई तरह की चर्चा चल पड़ी है. वहीँ दिल्ली से लखनऊ आ रही एक फ्लाइट में अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की अचानक मुलाकात हो गई. दोनों नेताओं ने मास्क पहने हुए थे इसलिए यह फोटो में कैद नहीं हो सका कि दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराए कि नहीं.

आपको बता दें लेकिन फिर भी, इस अचानक मुलाकात के बाद काफी देर फ्लाइट में प्रियंका और अखिलेश साथ रहे तो कुछ समीकरण भले न बने हों लेकिन संभावना तो है कि समीकरणों के संयोग बने हों. उत्तर प्रदेश इलेक्शन के मायने में देखा जाए तो दोनों ही प्रमुख विपक्षी पार्टियां यानी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी एक दूसरे के साथ मिलकर चुनाव न लड़ने का फैसला कर चुकी हैं. समाजवादी पार्टीकह चुकी है कि वह कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *