इंडिया vs पाकिस्तान महा-मुकाबले में कौन होगा विजेता ? जानें क्या बोले सुनील गावस्कर

24 अक्टूबर को टीम इंडिया का पहला मैच है। T-20 वर्ल्डकप में इण्डिया-पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मैच से इंडिया के पूर्व दिग्गज बैट्समैन सुनील गावस्कर और पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने इस मैच पर बात की।

sunil gavaskar

जानकारी के  मुताबिक T-20 विश्वकप में इंडिया-पाकिस्तान के मैच को लेकर गावस्कर ने कहा कि बीस ओवर वाले क्रिकेट में कुछ भी मुश्किल नहीं है, टेस्ट मुकाबले में आप कुछ कह सकते हैं।

सुनील गावस्कर ने कहा कि ऐसे में मैं किसी भी टीम को फेवरेट नहीं मानू्ंगा, किंतु जो भी टीम प्रेशर में बेहतर खेल दिखा पाएगी और अपनी गलतियों पर काबू कर पाएगी वो बढ़िया कर सकेगी। जो टीम कम नो-बॉल डालेगी, एक्सट्रा रन कम देगी, वही आगे बढ़ेगी।

ऐसे में पाक के दिग्गज बॉलर वसीम अकरम ने भी कहा कि इंडिया का इतिहास भले ही शानदार रहा हो, लेकिन उस दिन जो टीम बेहतर खेल खेलेगी, मुकाबला वही जीतेगी। सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि हर बार जान लगाकर खेलना ही महत्वपूर्ण नहीं होता है, दिमाग लगाकर खेलना भी जरूरी होता है।

तो वहीं इंडिया-पाक महा मुकाबले को लेकर सुनील गावस्कर ने कहा कि जो भी टीम स्पिन को अच्छा खेलेगी, वो बेहतरीन करेगी। पाकिस्तान की टीम में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को देखना दिलचस्प होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *