सुहागरात के नाम से ही डरती थी जो बीवी, पति ने उसका देखा ऐसा वीडियो, पूरे घर में मचा हाहाकार

विवाह के उपरांत बीवी ने पहले शारीरिक संबंध बनाने से साफ मना कर दिया। उसके बाद जो हुआ वो जानकर हर किसी के होश उड़ गए।

जयपुर॥ विवाह के उपरांत बीवी ने पहले शारीरिक संबंध बनाने से साफ मना कर दिया। फिर पति को एक अज्ञात फेसबुक आइडी से उसके किसी पुलिस कर्मी के साथ नाजायज सम्बंधों की तस्वीर भेजी गई। जब पति ने बीवी का फोन देखा तो उसमें भी तस्वीर तथा वीडियो मिल गए। जिससे उसके होश उड़ गए।

Woman Crime

खुद की पोल खुली तो विवाह के लगभग पौने दो माह बाद ही विवाहिता घर से गहने व नकदी चुराकर ब्यॉफ्रेंड के साथ फरार हो गई। पति ने इस संबंध में जनवरी 2020 में पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी। इसके बाद जांच के बाद पुलिस ने 11 अक्टूबर 2020 को थाना छह में विवाहिता व प्रेमी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चोरी में शादीशुदा महिला का साथ देने के आरोपित लुधियाना के एक एसीपी के गनमैन को क्लीन चिट दे दी गई क्योंकि चोरी की रात वह ड्यूटी पर था। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर इसकी जांच करने वाले एसीपी माडल टाउन धर्मपाल ने जांच रिपोर्ट में लिखा कि मोता सिंह नगर निवासी विशाल महेंद्रू की शादी 31 अगस्त 2019 को घास मंडी निवासी तनु से हुई थी।

बीवी हार बार बनाती थी ये बहाना

पीडित पति ( विशाल ) ने बयान में बताया कि शादी के एक माह बाद भी बीवी ने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। वो कहती थी कि अभी उसे बच्चा नहीं चाहिए। इसके बाद विशाल को सीरत कौर के नाम से बनी एक फेसबुक आइडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। उसने रिक्वेस्ट स्वीकर कर ली। फिर सीरत नामक फेसबुक आइडी से मैसेज भेजकर उसे कहा गया कि उसकी बीवी तनु के एक पुलिस कर्मी से अवैध संबंध हैं। जिसकी फोटो भी विशाल को भेजी। विशाल ने बीवी का मोबाइल चेक किया तो उसमें भी ये तस्वीरें व वीडियो मिली।

आपको बता दें कि युवक को वीडियो में उसकी बीवी पुलिस कर्मी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी। विशाल ने अपने माता-पिता को सारी बात बताई और फिर तनु की मां को बुलाया गया। उसने तनु को समझाया और भरोसा दिया कि आगे से ऐसा नहीं होगा। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *