महिला व युवक को खम्बे से बांध पीटा, वीडियो वायरल

महिला व युवक को खम्बे से बांध पीटा, तीन को किया गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़॥ जिले के डूंगला थाना क्षेत्र में एक महिला व एक युवक को कमरे में मारपीट कर व घर के बाहर खम्बे पर बांध कर मारपीट करने व स्त्री की लज्जा भंग करने के मामले में डूंगला थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और प्रकरण दर्ज कर आरोपितों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया।

crime news

चितौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि जिले के डूंगला थाना अंतर्गत कुछ लोगो ने एक महिला व एक अन्य युवक को कमरे में पाए जाने पर कमरे में मारपीट की। बाद में इन्हें घर के बाहर लाकर रस्सी से खम्बों से बांध कर मारपीट की। साथ ही स्त्री की लज्जा भंग की। इस पर पीड़ित महिला ने उसके गांव के ही तीन लोगो के विरुद्ध नामजद थाना डूंगला में प्रकरण दर्ज करवाया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चितौड़गढ़ सरितासिंह के अनुसार डूंगला थाना पर लज्जा भंग व मारपीट के प्रकरण में अनुसंधान के दौरान प्रार्थिया महिला व उस युवक के बयानों व मेडिकल मुआयना कराया गया। महिला द्वारा नामजद आरोपित डूंगला निवासी बंशीलाल पिता शंकर मीणा, सांवरा उर्फ सांवरिया पिता चांदमल मीणा एवं भगवान पिता लक्ष्मण मीणा को ( तीनो आरोपियों ) को गिरफ्तार किया गया है। प्रकरण में अन्य लोगो के शामिल होने के बारे में भी अनुसंधान किया जा रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *