महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की दो महिलाओं की हत्या, पकड़े जाने पर बताई वजह

मसूरी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक महिला व उसके प्रेमी ने मिलकर दो महिलाओं की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित महिला व उसके प्रेमी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने पर दोनों आरोपियों ने बताया कि हत्या लूटपाट के विरोध में की थी।

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक महिला व उसके प्रेमी ने मिलकर दो महिलाओं की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित महिला व उसके प्रेमी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने पर दोनों आरोपियों ने बताया कि हत्या लूटपाट के विरोध में की थी।
Police encounter
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने रविवार को बताया कि मसूरी थाना क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में महेश कुमार अपनी पत्नी डोली व बच्चों के साथ रहते हैं। रविवार की रात को उनकी दूर की रिश्तेदार उमा अपने प्रेमी सोनू के साथ उनके घर पहुंची। परिचित होने के कारण उनके लिए चाय बनाई गई। चाय पीने के बाद सोनू ने चकमा देकर महेश की पत्नी डोली, घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने आई शिक्षिका अंशु व तीन बच्चों बेटी गौरी (10 वर्ष), मीनाक्षी (7 वर्ष) व बेटा (5 वर्ष) रूद्र
को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद इन लोगों ने डॉली व अंशु की गोली मारकर और चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सिलबट्टे से भी पर उनपर हमला किया गया।

बच्चों को भी किया घायल, फिर की लूटपाट

इस दौरान तीनों बच्चों को भी घायल कर दिया। इसके बाद दोनों ने घर में रखे लाखों रुपए के जेवरात लूट लिए और फरार हो गए । घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि वहां पर लाल क्वार्टर निवासी उमा व उसका प्रेमी सोनू आए थे।

अपराध कुबूल किया

एसएसपी ने तत्काल पांच टीमों का गठन किया। पुलिस उमा की तलाश मेंं जुुुट गई। लाल क्वार्टर से पुलिस ने उमा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कुबूूूल कर लिया। उमा से पूछताछ के बाद भागने की फिराक में लगे सोनू को मसूरी थाना क्षेत्र से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल तमंचा, चाकू और सिलबट्टा बरामद कर लिया।

गौरी के बयान से हुआ पर्दाफाश 

मृतका डोली की बेटी गौरी जो घटना की चश्मदीद है उसके बयान ने पूरी घटना का पर्दाफाश कर दिया। उसने ही पुलिस को बताया था कि लाल क्वार्टर में रहने वाले अंकल-आंटी ने घटना को अंजाम दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *