UP को लोगों एक और तोहफा देने जा रही योगी सरकार, अब करेगी इसका उद्घाटन

पीएम मोदी इस दौरान एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करने वाले हैं, जिसमें लाखों लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है

देश के सबसे विशालकाय हवाई अड्डे के रूप में तैयार हो रहा जेवर हवाई अड्डे का उद्घाटन 25 नवंबर को होने वाला है। इसे नोएडा अंतरारष्ट्रीय हवाई अड्डे के नाम से भी जाना जाएगा। हवाई अड्डे का शिलान्यास भारतीय प्रधानमंत्री करेंगे।

CM YOGI

पीएम मोदी इस मौके पर एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित भी करने वाले हैं, जिसमें लाखों लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। गौतमबुद्ध नगर के लोगों के लिए नोएडा अंतरारष्ट्रीय हवाई अड्डे किसी बड़ी सौगात से कम नहीं होने वाला है। इस अंतरारष्ट्रीय हवाई अड्डे के बनने के बाद रोजगार के नए संसाधन उपलब्ध होने की उम्मीद है।

आज यानी मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी प्रोग्राम की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री यहां अफसरों संग मीटिंग करने के बाद जेवर हवाई अड्डे की तैयारियों का निरीक्षण करने वाले हैं। प्रोग्राम को लेकर रूट तैयार किया गया है। 25 नवंबर को इस प्रोग्राम में पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी संग राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सहित यूपी सरकार के मंत्री और अन्य दिग्गज नेता भी शरीक होंगे।

आपको बता दें कि हवाई अड्डे की चारदीवारी का कार्य युद्ध स्तर पर हो रहा है। हवाई अड्डे के निर्माण के लिए 1334 हेक्टेयर जमीन अधिगृहीत की जाएगी, हवाई अड्डे का निर्माण कार्य 2023-2024 तक पूरा हो जाएगा। इसी टाइम पीरियड में ये जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *