लड़की का कटा सर लेकर घंटों घूमता रहा युवक, हत्या की वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

धड़ कटी लाश चांडिल के बनिया पाड़ा के गुरुचरण कुम्हार की पत्नी सबिता कुम्हार की थी

बहुत वक्त से हमारे मुल्क में काफी जुर्म की घटनाएं बढ़ गई हैं वही इस बीच झारखंड में जनपद सरायकेला के लुपुंग डीह गांव में मंगलवार दोपहर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया।

Women murder police
प्रतिकात्मक फोटो

यहां गुड्डू गोप नामक एक विक्षिप्त बैग में एक लड़की का धड़ से अलग किया हुआ सर लेकर घंटों घूमता रहा। विक्षिप्त गुड्डू गोप ने पीड़िता के सर को काट कर बैग में रख लिया और गांव में काफी देर तक घूमता रहा।

वही इस बात का पता जब गांव के लोगों को लगा तो ग्रामीणों ने फौरन नीमडीह पुलिस को केस से अवगत कराया। दूसरी तरफ पुलिस द्वारा तलाशी करते हुए मानसिक तौर पर सनकी गुड्डू गोप को अरेस्ट कर लिया।

वहीं, बैग में रखे हुए कटे सर को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। नीमडीह पुलिस को बहुत मेहनत करने के बाद बैग में सर कटे शव की पहचान हुई।

सूचना के अनुसार, धड़ कटी लाश चांडिल के बनिया पाड़ा के गुरुचरण कुम्हार की पत्नी सबिता कुम्हार की थी। लुपुंगडीह रहवासी गुड्डू गोप तथा उनकी पत्नी ने मिलकर सबिता कुम्हार का गला रेत कर क़त्ल कर दिया था। सबिता कुम्हार बीते 7 साल से अपने पति को छोड़कर गुड्डू गोप के घर पर रहती थी।

गुड्डू गोप सवेरे से सर कटे शव को बैग में भर कर लुपुंगडीह गांव में टहल रहा था। वही ग्रामीणों ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस जब वहां पहुंची तो बैग छोड़ कर फरार हो गया। बहुत तलाशी के उपरांत सनकी गुड्डू गोप को कस्टडी में ले लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *