युवराज सिंह ने किया खुलासा, कहा- आने वाले समय में टीम इंडिया का कप्तान बनेगा ये युवा क्रिकेटर!

युवराज ने कहा कि मैं भविष्य में रिषिभ को एक संभावित भारतीय कप्तान के रूप में भी देखता हूं

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने युवा एवं दूसरे धोनी कह जाने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषिभ पंत की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके पास स्मार्ट दिमाग है।

Rishabh Pant, Siraj

युवी ने कहा कि ऋषभ ने भारतीय क्रिकेट में अगली बड़ी चीज के रूप में कहा है क्योंकि वह पहले ही कठिन ऑस्ट्रेलियाई और अंग्रेजी परिस्थितियों में अपने आपको साबित कर चुके हैं। बीते कुछ महीनों में, ऋषभ ने ऑस्ट्रेलिया दौरे डाउन अंडर और इंग्लैंड टेस्ट में अपने मैच जिताने वाले प्रदर्शन से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तूफान ला दिया।

युवराज को लगता है कि ऋषभ में भविष्य में भारतीय कप्तान बनने की क्षमता है। दक्षिणपूर्वी ने आईपीएल 2021 की पहली छमाही में दिल्ली की राजधानियों का नेतृत्व किया, जहां उनकी टीम अंक तालिका में शीर्ष पर खत्म हुई जब बुलबुले में कोरोना के प्रकोप के कारण टूर्नामेंट निलंबित हो गया।

युवराज ने कहा कि मैं भविष्य में रिषिभ को एक संभावित भारतीय कप्तान के रूप में भी देखता हूं। क्योंकि वह उछल-कूद करने वाला, चुलबुला और चारों ओर बात करने वाला है। परन्तु मुझे लगता है कि उसके पास निश्चित रूप से एक स्मार्ट दिमाग है क्योंकि मैंने उसे तब देखा था जब वह दिल्ली की राजधानियों के लिए आईपीएल में कप्तानी कर रहा था। उन्होंने एक अविश्वसनीय काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *