युवराज सिंह ने कहा- भारतीय टीम को हारा हुआ मैच जिताने की क्षमता रखते हैं ये 3 भारतीय क्रिकेटर

युवराज सिंह ने कहा कि पांड्या और जडेजा ने दिखाया है कि वे सीमित ओवरों के प्रारूप में फिनिशिंग टच प्रदान कर सकते हैं

भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने तीन ऐसे खिलाड़ियों का नाम लिया है जो भारतीय टीम को और ज्यादा बुलंदी पर ले जा सकते हैं। युवराज ने ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों को चुना, जो सभी मध्य और निचले-मध्य क्रम में बैटिंग कर सकते हैं।

Yuvraj Singh

युवराज सिंह ने कहा कि पांड्या और जडेजा ने दिखाया है कि वे सीमित ओवरों के प्रारूप में फिनिशिंग टच प्रदान कर सकते हैं। पंत ने टेस्ट प्रारूप में अपने अवसर को भुनाया है, लेकिन उन्हें अभी तक सीमित ओवरों के संस्करण को तूफान से लेना है। ये तीनों बल्लेबाज दौड़ते हुए मैदान में उतर सकते हैं और अपनी धमाकेदार बैटिंग से मैच को सिर के बल थपथपा सकते हैं.

जडेजा ने टेस्ट में अपने खेल का सुधार किया है और उन्होंने ड्रॉप होने के बाद अपने लिए जगह बनाई है। पंड्या ने अपने आतिशबाज़ी से भी प्रभावित किया है और अगर वह अपने कोटे के ओवरों की गेंदबाजी करना शुरू करते हैं तो वह टीम में संतुलन जोड़ देंगे।

युवराज ने आगे बोले कि मुझे शायद अभी बीच में कोई बाएं हाथ का खिलाड़ी नहीं दिख रहा है। कुल मिलाकर हमें बीच में कुछ अच्छे हिटर मिले हैं। हमारे पास ऋषभ है। हमें हार्दिक मिल गया है। मुझे लगता है कि ऋषभ और हार्दिक एक साथ अधिक एक दिवसीय और टी 20 एक साथ खेलते हैं, वे दोनों एक साथ बैटिंग करते हुए काफी गतिशील जोड़ी होंगे। आपके पास रवींद्र जडेजा आ रहे हैं। इसलिए, ये तीन लोग कभी भी खेल का रुख बदल सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *