पत्रकारिता की आड़ में करता था लड़कियों का इस्तेमाल

img

पुलिस को मिले तनु के कपड़े व चादर, पत्रकारों से जुड़ी है कहानी

भोपाल/नई दिल्ली ।। तनु राजौरिया हत्याकांड की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच रविवार को भी तनु के शव के टुकड़ों की सर्चिंग बड़वाह तक की। टीम आरोपी पति चंदन राजौरिया और कांग्रेस नेता महिम शर्मा को साथ लेकर बड़वाह तक गई और उनकी बताई हर जगह सर्चिंग की। एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि इंदौर से बड़वाह के बीच करीब दो दर्जन नाले और पुलिया चेक की है, लेकिन आरोपियों द्वारा कार्टून में फेंके शव के टुकड़े फिलहाल नहीं मिले। पता चला है कि महिम शर्मा पत्रकारिता की आड़ में लड़कियों का इस्तेमाल कर बड़े कारोबारियों से दोस्ती करवाता था, फिर उनके वीडियो बनाकर झूठी शिकायतें करवाता था।

गोयल नगर में पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े फ्रीज में रखने वाले मामले में एक नया ट्विस्ट आ गया है। मृतक तनु राजौरिया के शव के टुकड़ों की सर्चिंग में जुटे अफसरों का कहना है कि आरोपी पुलिस को गुमराह कर रहे हैं। उधर, हत्याकांड को लेकर पुलिस को कुछ ऐसी जानकारी मिली है, जिससे पता चलता है कि यह पूरा मामला फ्लर्टिंग, शूटिंग और ब्लैकमेलिंग के एक बड़े स्कैंडल से जुड़ा है।

यह है मामला
– गोयल नगर स्थित अड़ोस-पड़ोस अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 103 में रहने वाली 24 साल की तनु राजौरिया की लाश तिलकनगर थाना क्षेत्र के एक फ्लैट से मिला था। पति चंदन ने तनु से छुटकारा पाने के लिए अपने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या की और टुकड़े कर कुछ दिनों तक फ्रीज में रखे। दुर्गंध आने लगी तो शव के टुकड़ों को बांधकर जंगल फेंक आए।

ऐसे मिली पुलिस को शिकायत
तनु के मौसेरे भाई दीपक गुर्जर ने बताया था कि तनु ने चार साल पूर्व चंदन राजौरिया नाम के युवक से मंदिर में प्रेम विवाह किया था। उनकी आठ माह की बच्ची विनी भी है, लेकिन बीती रंगपंचमी से तनु लापता है। 25 मार्च को उसका जन्मदिन था तो परिवार वालों ने उसे फोन लगाया तो फोन बंद मिला। बाद में उसके घर पहुंचे तो पड़ोसियों ने उसे नशे में होने और पति द्वारा छोड़कर जाने की बात कही। परिवार के लोगों ने उसके पति पर शंका जाहिर की थी।

Related News