सिपाही ने शादी का वादा कर बनाये अवैध-संबंध, अब मिल रही है जान से मारने की धमकी

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली ।। भाजपा शासित राज्य में मध्य प्रदेश में एक बार फिर यौन शोषण का मामला सामने आ रहा है। जब कानून के रखवाले ही कानून तोड़ रहे तो अपराधियों की क्या जरूरत है। ऐसे लगता है कि यहां की कानून व्यवस्था से अपराधी अपराध करने में जरा सा भी नहीं हिचकिचाते है। क्योंकि यहां खुद ही पुलिस वाले अपनी मनमानी कर रहे है।

पढ़ें-नोएडा के सेक्टर 15 में चल रहा था सेक्स-रैकेट, पुलिस ने मारा छापा तो…

मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले का है। यहां एक महिला ने पुलिस कांस्टेबल पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध और तलाक कराने का गंभीर आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक भिंडे जिले में 17वीं बटालियन एसएएफ पद पर स्थित सिपाही की शिकायत पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह से की है। महिला ने शिकायत में बताया कि मेरी सगाई हो चुकी थी। सिपाही और महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शादी के बारे में सिपाही नवल को बताया तो उसने मुझसे शादी करने की बात कही, लेकिन सिपाही नवल ने शादी नहीं की। फिर महिला की शादी होने के बाद आरोपी सिपाही ने युवती से तलाक देने को कहा, जिस पर महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया। फिर कुछ दिन तक महिला नवल के साथ रहने लगी और इस दौरान सिपाही नवल ने महिला का शोषण किया। उसके बाद नवल महिला को छोड़कर भाग निकला।

पढ़ें-शौच को जा रही 13 साल की लड़की से गैंग-रेप , पुलिस खाली हाथ!

आपको बता दे कि महिला और आरोपी दोनो मुरैना के रहने वाले हैं। पीड़ित महिला का आरोप है कि नवल ने सिर्फ शादी का झांसा ही नहीं बल्कि जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

अधीक्षक कुशवाहा ने बताया है कि महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच बटालियन के असिस्टेंट कमाण्डेंट को सौंपी दी गई है।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/8588

 

 

Related News