एक्टर सलमान खान के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, अब दबंग खान नहीं करेंगे शादी!

img

मुंबई।। सलमान खान के फैंस के लिये बहुत बुरी खबर है। जहाँ एक ओर बॉलीवुड के यंग एक्टर्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिबिजल बैचलर सलमान खान 53 साल की उम्र में भी अविवाहित हैं और अब उनके आजीवन अविवाहित रहने की खबर है। कई सालों से मीडिया और फैंस सलमान से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि भाईजान शादी कब करेंगे? गैलेक्सी अपार्टमेंट कब सलमान की शादी की जगमगाहट से चमकेगा? सलमान की शादी किसी नेशनल टॉपिक से कम नहीं है।

इस बीच मीडिया रिपोर्ट के बाद यह चर्चा भी चल पड़ी है कि सलमान खान सरोगेसी के जरिये पिता बनने की तैयारी में हैं। सलमान खान के पिता बनने की खबर जानकर उनके फैंस एक्साइटेड हैं। लेकिन सरोगेरी के ऑप्शन ने सलमान खान की शादी पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। अगर सलमान की तैयारियां सच हैं तो क्या ये माना जाये कि सरोगेसी के जरिये पिता बनने की चाह रखने वाले सलमान खान अब शादी नहीं करेंगे। बच्चा पाने के बाद सलमान को उम्र के इस पड़ाव में शायद शादी की जरुरत ही न रह जायेगी। वैसे भी सलमान के कई बयानों ने भी स्पष्ट कर दिया है कि एक्टर शादी से दूर क्यों भागते हैं।

सलमान खान को बच्चे बेहद प्यारे हैं. वे अपने खानदान के बच्चों से गहरा लगाव रखते हैं। एक इंटरव्यू में दबंग खान ने कहा था कि ”वे अच्छे बेटे हैं और अच्छे पिता बन सकते हैं। लेकिन शायद अच्छा पति नहीं बन पायेंगे।” शायद इन दिनों आये दिन सेलेब्स के हो रहे तलाक ने भी सलमान को शादी को लेकर डरा दिया है। भाई अरबाज खान का मलाइका संग 19 साल बाद तलाक होना सलमान अपने लिए बड़ी सीख मानते हैं। एक चैट शो में सलमान ने कहा था, “शादी करने के बाद ऐसा होता है तो मैं बैचलर ही खुश हूं।”

Related News