ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, T-20 सीरीज से ठीक पहले फॉर्म में लौटा ये भारतीय बल्लेबाज

img

उत्तराखंड ।। भारत और वेस्टइंडीज के के बीच चल रही टी-20 सीरीज का समापन 11 नवंबर को भारत की जीत के साथ हो गया। आपको बता दें कि टी-20 सीरीज में भारत ने 3 मैचों की श्रृंखला में क्लीन स्वीप कर वेस्टइंडीज को एक करारी हार दी। हालांकि इसके पश्चात भारतीय टीम जल्द ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने वाली है। जहां पर 21 नवंबर को पहला टी-20 मैच खेला जाएगा।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा पिछले कई मैचों में जिस तरह की फॉर्म में हैं उससे प्रशंसक काफी ज्यादा उत्साहित हैं। लेकिन हाल ही में एक और भारतीय बल्लेबाज अपनी फॉर्म में लौट आया है। जो वाकई में ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर हो सकती है। बताते चलें कि इस भारतीय बल्लेबाज की बदौलत तीसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को मात दी।

पढ़िए- सौरव गांगुली का चौंकाने वाला बयान, धोनी को नहीं इस खिलाड़ी को बताया देश का बेस्ट विकेटकीपर

दरअसल यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के गब्बर यानी शिखर धवन है। वैसे तो ओपनिंग जोड़ी के आधार पर रोहित शर्मा पिछले काफी लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन शिखर धवन कहीं ना कहीं अपनी अच्छी फॉर्म के लिए झूझते दिखे। लेकिन विंडीज श्रंखला के समापन पर उन्होंने यह सब को बता दिया कि उन्हें फॉर्म में लौटते देर नहीं लगती। यही वजह है कि अब ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को थोड़ी और मशक्कत करनी पड़ेगी।

इसके साथ ही ऋषभ पंत का फॉर्म में लौटना भी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए चिंता का सबब बन सकता है। हम सभी जानते हैं कि शिखर धवन और ऋषभ पंत दोनों ही बल्लेबाज लंबे लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि यह दोनों ही बल्लेबाज पिछले कई समय से अपनी फॉर्म के लिए जूझ रहे थे। लेकिन अब यह अपनी फॉर्म में आ चुके हैं। हालांकि क्या इसका फायदा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत उठा पाएगा।

फोटो- फाइल

Related News