कैंप पर आतंकवादी हमले के बाद सेना ने आतंकवादियों के विरूद्ध अपनाया कठोर रुख

img

जम्मू—कश्मीर के बाटमालू में मंगलवार को सीआरपीएफ के कैंप पर आतंकवादी हमले के बाद सेना ने आतंकवादियों के विरूद्ध कठोर रुख अपना लिया है. बुधवार को घाटी के अनंतनाग में मुठभेड़ के दौरान सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया. हालांकि अभी इन आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है. सेना के अधिकारियों के अनुसार, आतंकवादियों की पहचान की जा रही है. बता दें कि मंगलवार को सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले में एक जवान शहीद हो गया था.

 

खबरों के अनुसार, अनंतनाग में मुठभेड़ बुधवार प्रातः काल प्रारम्भ हुई थी व यह 11 बजे समाप्त हो गई. हालांकि सेना को संदेह है कि एरिया में व आतंकवादी छिपे हो सकते हैं, उनकी खोज के लिए सेना का सर्च आॅपरेशन जारी है. खबरों के अनुसार, पुलिस को एरिया में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया. इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी प्रारम्भ कर दी, इसके बाद सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई करते हुए लश्कर—ए—तयबा के 2 आतंकवादियों को मार गिराया.

बता दें कि इससे पहले शनिवार को आतंकवादियों ने एक जवान की मर्डर कर दी थी. इसके बाद सेना ने कार्यवाही करते हुए 3 आतंकवादियों को मार गिराया था.

Related News