पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं सनी लियोनी

img

बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी ने एक बार फिर पति डेनियल वेबर के साथ फोटो शेयर की है. वे पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई पड़ रही हैं. इस फोटो को सनी के फैंस द्वारा पांच लाख से ज्यादा बार पसंद किया जा चुका हैं. फोटो में दोनों ने ब्लैक गागल्स लगाए हुए हैं. इस पर उनके फैंस ‘शानदार जोड़ी’ जैसे कमेंट कर रहे हैं. सनी अकसर अपने इस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी हॉट बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर कर देखती रहती हैं जिसे खूब पसंद भी किया जाता है.

Image result for पति डेनियल वेबर के साथ नजर आईं सनी लियोनी

बता दें कि हाल ही में 16 जुलाई को सनी लियोनी की लाइफ पर बनी बायोपिक वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोर ऑफ सनी लियोनी’ रिलीज हुई है. इससे पहले ट्रेलर देखने के बाद से ही उनके फैंस इस बॉयोपिक के इंतजार में थे. जानने वाली बात है कि इसमें सनी ने अपना किरदार खुद निभाया है. बायोपिक को काफी पसंद किया जा रहा है. बायोपिक में सनी के बचपन से पॉर्न स्टार बनने और फिर बॉलीवुड में कदम रखने के सफर को दिखाया गया है. सनी लियोनी ने पॉर्न इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में आने के लिए काफी संघर्ष किया है.

आज सनी लियोनी बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा बन चुकी हैं. गौरतलब है कि सनी लियोनी ने बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आने के बाद बॉलीवुड में शुरुआत की थी. सनी लियोनी ने महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से अपना डेब्यु किया था. इसके बाद सनी को कई और फिल्में कीं जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया.

Related News