पाक क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपने रिश्तों को लेकर बोली सानिया कि वो अपने को असुरक्षित…

img

www.upkiran.org

मुंबई।। भारत की फेमस महिला स्टार टेनिस-खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपनी निजी जिंदगी के बारे में कहती हैं कि जब भी उनकी प्राइवेट-लाइफ की बात आती है, तो वह खुद को अपने रिश्तों को लेकर कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं करतीं लेकिन इसके बावजूद वह अपने रिश्तों को लेकर अलर्ट (पजेसिव) रुख रखती हैं।

पढ़ें-लोगों को प्रेग्नेंसी का पता न चले इसलिए, इस अभिनेत्री ने गुप-चुप करली शादी 

ये बातें पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ एक चैट-शो “नो फिल्टर नेहा’ में बात कही।

खुद को को दिए जाने वाले प्रेम-सुझाव के बारे में पूछे जाने पर सानिया मिर्ज़ा बोली कि, ” मुझे थोड़ा कम पजेसिव होने की जरूरत है। मैं अपने रिश्तों को लेकर असुरक्षित नहीं , बल्कि पजेसिव हूँ। हमें अब अपनी समस्याओं , अगर वे हों तो, उनको लेकर अधिक बात-चीत करनी होगी और वह भी बेहतर तरीके से। ”

मशहूर टेनिस-खिलाड़ी ने बातचीत के दौरान, उस बीते लम्हें को भी याद किया जब उन्हें हैदराबाद के फलकनुमा-पैलेस से बाहर जाने के लिए कहा गया था। सानिया बीते पलों को याद करते हुए कहा कि , ” मैंने टेनिस में शीर्ष-वरीयता हासिल करने पर एक पार्टी दी थी।

वो पार्टी सारी रात चली, फिर अधिक उम्र वाले चले गए और युवा रह गए। फिर सभी शोर-शराबा करते हुए फलकनुमा-पैलेस के पूल में घुस गए थे, अच्छा ये रहा कि सभी ने कपड़े पहने हुए थे। ”

टेनिस खिलाड़ी ने आगे कहा कि , “तड़के करीब 5 बजे पैलेस के लोगों ने कहा कि हमारी पार्टी की आवाज काफी तेज है और इस कारण अब हमें इस पार्टी को बंद करके जाना होगा। हमने काफी कोशिश की उन्हें मनाने की , मैंने उनसे कहा कि मैंने पैसे चुकाए हुए हैं। , मैं नंबर-1 बनी हूं , पार्टी तो बनती है। लेकिन बाद में हमें जाना पड़ा। बहरहाल, काफी मजा आया था। ”

फ़ोटो : फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/9264

Related News